Topic Clustering: How To Upgrade Your Keyword Research & Boost Search Results [Webinar]

क्या आप अपनी सामग्री विपणन और एसईओ रणनीतियों को अलग-अलग खोजशब्दों के आसपास बनाते हैं? यदि हां, तो आप अकेले नहीं हैं।

सामग्री बनाते और अनुकूलित करते समय विपणक के लिए अलग-अलग खोजशब्दों को लक्षित करना आम बात है।

लेकिन अगर कोई बेहतर तरीका हो तो क्या होगा?

जैसा कि यह पता चला है, आपके खोजशब्द अनुसंधान – विषय समूहों को करने का एक और अधिक शक्तिशाली तरीका है।

अपने खोजशब्द अनुसंधान में विषय समूहों को लक्षित करके, आप प्रासंगिक, संबद्ध खोजशब्दों का एक शक्तिशाली संग्रह आसानी से बना सकते हैं।

आप न केवल लक्षित किए जाने वाले विशिष्ट कीवर्ड बल्कि लोगों द्वारा खोजे जा रहे उनके संबंधित शब्दों और संबंधित शब्दों से भी बढ़े हुए परिणामों के साथ अपने वेबसाइट ट्रैफ़िक में वृद्धि देखेंगे।

तो, आप अपनी SEO रणनीति में विषय क्लस्टर दृष्टिकोण को कैसे लागू कर सकते हैं?

हमारे आगामी वेबिनार में शामिल हों और जानें कि कैसे आप विषय क्लस्टरिंग के माध्यम से अपने खोजशब्द अनुसंधान को सुपरचार्ज कर सकते हैं।

तुम सीख जाओगे:

  • आपको अपनी सामग्री विपणन रणनीति में विषय क्लस्टरिंग को एक बेहतर दृष्टिकोण के रूप में क्यों मानना ​​चाहिए।
  • विषय क्लस्टरिंग कैसे छिपे हुए खोजशब्दों को प्रकट करता है जिन पर आपने विचार नहीं किया होगा।
  • विषय क्लस्टरिंग के माध्यम से अपने वर्तमान खोजशब्द अनुसंधान को कैसे सुधारें।

इस लाइव सत्र में, डेव स्नाइडर, सीईओ और संस्थापक, और सबरीना हिप्प्स, कॉपीप्रेस में पार्टनर डेवलपमेंट के वीपी, इस बारे में बात करेंगे कि यह तरीका आपके खोज परिणामों को कैसे बेहतर बना सकता है।

हमसे जुड़ें क्योंकि हम अधिक उन्नत विषय अनुसंधान का उपयोग करने की तुलना में खोजशब्द अनुसंधान परिणामों के व्यावहारिक, वास्तविक दुनिया के उदाहरण प्रस्तुत करते हैं।

अपने सामग्री विपणन प्रयासों के लिए एक बेहतर खोजशब्द ब्रह्मांड का निर्माण शुरू करने के लिए तैयार हैं?

इस वेबिनार के लिए रजिस्टर करें और खोज करें कि किस प्रकार कीवर्ड क्लस्टरिंग के माध्यम से विषय अनुसंधान आपकी रणनीति के स्तर को बढ़ाने में मदद कर सकता है।

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